Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

क्या आज पंजाब के किंग्स में क्रिस गेल को मिलेगी उनकी फेवरेट जगह?

Will Chris Gayle have his favorite among the Kings of Punjab today? place

Will Chris Gayle have his favorite among the Kings of Punjab today? place

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। आज आईपीएल के 21वें मुकाबले में कुछ ही पल में आमने-सामने होंगे पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स। इस मैच को जितना कोलकाता के लिए अब चुनौती बन गया है। कोलकाता को आज खुद को 5वीं हार मिलने से रोकना होगा। वहीं तीन मैच लगातार हारने के बाद पंजाब किंग्स ने अब आखिरकार मुंबई इंडियंस को हरा कर अपनी लय हासिल कर ली है।

जीत की तलाश में कोलकाता ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया

अब सोमवार को उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाय़फ अहमदाबाद में मुकाबला करना है। केएल राहुल के नेतृत्व वाली पंजाब अपने प्लेइंग 11 में शायद ही कोई बदलाव करे लेकिन क्या उनका बल्लेबाजी क्रम अहमदाबाद की परिस्थितियों पर सही बैठेगा? पंजाब के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय है निकोलस पूरन, वे इस सीजन तीन बार 0 पर आउट हुए हैं और रन बनाने में असफल रह रहे हैं। इतना ही नहीं क्रिस गेल भी नंबर-1 पर संघर्ष कर रहे हैं, तो क्या क्रिस गेल ओपनिंग के लिए एक बेहतर विकल्प हैं?

गूगल ने बनाया खास डूडल, डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को ऐसा दिया धन्यवाद

बात कुछ ऐसी है कि गेल ओपनर हैं लेकिन पिछले सीजन से पंजाब ने गेल को नंबर-3 पर फिक्स कर दिया है। ओपनिंग के लिए मयंक अग्रवाल और केएल राहुल आते हैं। जो भले ही टीम को अच्छी शुरुआत देते हैं लेकिन गेल अपना नेचुरल गेम नहीं खेल पाते। टी-20 के स्टार क्रिस गेल ने अपने आईपीएल करियर में कई टीमों के लिए ओपनिंग की है। बतौर ओपनर वे विरोधी टीमों के दिलों में डर पैदा कर देते हैं। इसलिए क्या जीत की तलाश में निकली पंजाब आज गेल को देगी ओपनिंग करने का मौका।

 

Exit mobile version