Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोरोना के नये ख़तरे के बीच गौतम गुलाटी लंदन में हुए कोविड-19 पॉज़िटिव

gautam gulati

gautam gulati

नई दिल्ली। ब्रिटेन में इस वक़्त कोरोना वायरस के नये स्ट्रेन का ख़ौफ़ फैला हुआ है, जिसके मद्देनज़र देश में भी इसको लेकर सतर्कता बरती जा रही है और कई राज्यों में एहतियाती क़दम उठाये जा रहे हैं। गौतम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बेड पर लेटे नज़र आ रहे हैं। हालांकि, उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। इसके साथ गौतम ने लिखा- कोविड-19 निचोड़ लेता है।

महिला क्रिकेट टीम का ऑस्ट्रेलिया दौरा अगले सीजन तक के लिए स्थगित

गौतम की फोटो पर फराह ख़ान ने हैरानी जतायी को श्रुति हासन ने ठीक होने की दुआ की। 33 साल के गौतम गुलाटी ने बिग बॉस का सीज़न 8 जीता था। बिग बॉस 13 में भी गौतम गुलाटी स्पेशल टास्क करवाने गये थे। कोरोना वायरस के नये वैरिएंट की चर्चा के बीच बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी के कोविड-19 पॉज़िटिव होने की ख़बर आयी है।

बुजुर्ग की हत्या कर शव नहर में फेंका, हत्यारोपी ममेरे भाई बहन गिरफ्तार

चिंता की बात यह है कि गौतम इस वक़्त लंदन में हैं, जहां से उन्होंने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। उनके साथ शहनाज़ गिल की अठखेलियों का दर्शकों ने ख़ूब लुत्फ़ उठाया था। 2020 में गौतम ने शहनाज़ गिल की शादी पर आधारित शो मुझसे शादी करोगे को होस्ट किया था। गौतम सलमान ख़ान की फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में भी एक अहम किरदार में दिखेंगे। प्रभुदेवा निर्देशित फ़िल्म 2021 में ईद पर रिलीज़ हो सकती है।

Exit mobile version