CategorizedMain Sliderख़ास खबरबिहारविचार

सुशांत सिंह केस के मामले की जांच पर बिहार पुलिस ने साझा की ये बात

सुशांत सिंह केस के मामले की जांच पुलिस जोरों से कर रही है। सभी लोग सुशांत की मौत के सच को जानना चाह रहे है। मुंबई पुलिस भी अपनी कार्रवाई कर रही है वही बिहार पुलिस से जांच की मांग की जा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की जांच कर रहे बिहार पुलिस के जवान बांद्रा पुलिस स्टेशन का दौरा करने के बाद एक ऑटो-रिक्शा में सवार हुए।यह पूछे जाने पर कि क्या वे #RheaChakraborty पर सवाल उठाएंगे, इंस्पेक्टर कैसर आलम कहते हैं, “अभी इसकी ज़रूरत नहीं है। वह हमारी निगरानी में है।”

बिहार सरकार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई से कराने को तैयार है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि अभिनेता सुुुशांंत सिंह केस की सीबीआई जांच पर सरकार विचार कर सकती है।

बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने भी एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि सुशांत के परिवारवालों ने अब तक सीबीआई जांच की मांग नहीं की है। अगर वे सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो सरकार इसके लिए अनुशंसा करने को तैयार है।

सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के थाना राजीव नगर मे इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बिहार पुलिस की टीम इस मामले की जांच के लिए मुंबई गई हुई है और वहां की पुलिस सहयोग नहीं कर रही है।

शुक्रवार की रात मुंबई पुलिस ने जांच मे लगी बिहार पुलिस के काम में न सिर्फ जांच में बाधा डाली, बल्कि जांच टीम के सदस्यों को कैदी वाहन में ठूंसकर थाने ले गई। बिहार सरकार ने मुंबई पुलिस के इस व्यवहार पर कड़ा एतराज जताया है। पटना पुलिस ने मुंबई के डीसीपी को चिट्ठी लिखी है।

 

loading...
Loading...