Main Sliderख़ास खबरधर्मफैशन/शैलीराशिफल

28 सितंबर राशिफल : मकर और मीन राशि वाले लोग आज रहे सावधान

मेष- काम के सिलसिले में भी आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे। कम समय में काम को पूरा करने में लगे रहेंगे। दांपत्य जीवन में सुखद रहेगा। सरकारी पक्ष से अनुकूलता लाभ दिलवा सकती है।

वृष- दांपत्य जीवन में भी कुछ तनाव बना रह सकता है। समय अनुकूल नहीं है, निवेश से बचें। विरोधियों और शत्रुओं से सावधान रहें, वे प्रबल रहेंगे। काम के सिलसिले में आपके प्रयास रंग लाएंगे।

मिथुन- व्यापार के मामले में आज का दिन बेहद खास रहेगा। समय का सदुपयोग करें। प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी और अपने प्रिय से निकटता बढ़ेगी। खुद का स्वास्थ्य में कुछ शिथिलता अनुभव हो सकती है।

कर्क- किसी अपने की बात से मन दुखी हो सकता है। काम के सिलसिले में भी दिन बढ़िया रहेगा। अपने काम में बढ़िया गति दिखाएंगे। सामाजिक संबंधों का लाभ मिलेगा। प्रेम जीवन के लिए दिनमान सामान्य रहेगा।

सिंह- भाग्य की बदौलत आपके कई रुके हुए काम बनेंगे। दांपत्य जीवन जीने वाले शादीशुदा जातकों को आज अच्छे नतीजे मिलेंगे। विरोधियों पर आप भारी रहेंगे। स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा।

कन्या- आज आप सुख सुविधाओं का आनंद लेंगे। अच्छे खान-पान का ध्यान रखेंगे। नौकरी के सिलसिले में अपनी तेज बुद्धि का इस्तेमाल करके आप प्रशंसा हासिल करेंगे। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन बढ़िया रहेगा।

वृश्चिक- मन खुश होगा और हर काम को अच्छे तरीके से अंजाम देंगे। जीवनसाथी से संबंध सुधरेंगे। धैर्य से अपने कार्यों को समर्पित रहें। मनचाहा परिणाम पाने के लिए आपको अपने से वरिष्ठ व्यक्ति का सहयोग मिल पड़ सकता है।

धनु- प्रेम जीवन में भी आज का दिन खास रहेगा। यात्रा लाभकारी हो सकती है। आपको धन का लाभ होगा और आपकी इनकम में बढ़ोतरी होने से मन हर्षित होगा। अनुकूल समय का सदुपयोग करें।

मकर- शासन-प्रशासन का सहयोग न मिलने से कार्य बाधित होंगे। बढ़े हुए खर्चे आपका सिर दर्द बनेंगे। परिवार में कोई खुशखबरी आ सकती है। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन थोड़ा सा अस्त-व्यस्त हो सकता है।

कुंभ- साझेदारी में किये गए कारोबार में तरक्की होगी। धन लाभ हो सकता है। खर्चे अधिक रहेंगे। स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है। प्रेम जीवन के लिहाज से दिनमान थोड़ा कमजोर है।

मीन- काम के सिलसिले में आप खूब मेहनत करेंगे तो अच्छे परिणाम मिलेंगे। कोई नया काम आरंभ करने में विलंब होगा। प्रेम जीवन के लिहाज से भी दिन थोड़ा कमजोर है। इनकम बढ़ाने पर जोर रहेगा। आज सेहत का थोड़ा ध्यान रखें।

loading...
Tags