Main Sliderख़ास खबरराजनीतिराजस्थानराष्ट्रीय

जैसलमेर के होटल में कांग्रेसी विधायकों ने पढ़ी नमाज, ईज-उल-अजहा की दी मुबारकबाद

जैसलमेर। आज देशभर में कोरोना वायरस के बीच ईद-उल-अजहा का जश्न मनाया जा रहा है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी जनता को ईज-उल-अजहा की मुबारकबाद दी। वहीं राजस्थान के कई कांग्रेसी विधायकों ने जैसलेमर के होटल सूर्यगढ़ में नमाज पढ़ते हुए पर्व को मनाया।

चीनी आक्रामकता के खिलाफ भारत को अमेरिकी कांग्रेस सदस्यों का मिला जबरदस्त समर्थन

ईद का यह त्यौहार हमें नेक नीयत और इंसानियत के साथ समाज के गरीब एवं जरूरतमंद तबके की मदद के लिए सदैव तत्पर रहने की प्रेरणा देता है। यह त्यौहार हमें सिखाता है कि देश-प्रदेश के लिए हम हमेशा त्याग और बलिदान करने के लिए तैयार रहें।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि ईद-उल-अजहा के अवसक पर मुबारकबाद। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि ईद का यह त्यौहार हमें नेक नीयत और इंसानियत के साथ समाज के गरीब और जरूरतमंद तबके की मदद के लिए सदैव तत्पर रहने की प्रेरणा देता है।

मोती महल पहुंचे शिवराज के मंत्री, गंदगी देख खुद ही करने लगे ‘लेडीज टॉयलेट’ की सफाई

अशोक गहलोत ने लिखा कि यह त्यौहार हमें सिखाता है कि देश-प्रदेश के लिए हम हमेशा त्याग और बलिदान करने के लिए तैयार रहें। इधर राजस्थान के कुछ विधायक जो मुख्यमंत्री की सरकार का समर्थन करते हैं, वो जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ में ठहरे हैं।

विधायक आमीन खान, आमीन कागजी, हकम अली, सलेह मोहम्मद, वाजिब और रफीक ने नमाज अदा करते हुए ईद-उल-अजहा को मना रहे हैं। ये विधायक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का समर्थन कर रहे हैं और इसी वजह से होटल सूर्यगढ़ में रह रहे हैं।

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री मोदी समेत कई नेताओं ने ईद-उल-अजहा की मुबारकबाद दी और कोरोना वायरस के प्रति सचेत रहने की भी अपील की। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने तीन भाषाओं में ट्वीट कर ईद की बधाई दी। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ई-उल-अजहा पर बधाई। यह दिन हमें एक न्यायपूर्ण, सामंजस्यपूर्ण और समावेशी समाज बनाने के लिए प्रेरित करता है। इससे प्रेरणा लेकर भाईचारे और करुणा की भावना को आगे बढ़ाया जा सकता है।

loading...
Loading...
Tags