Main Sliderख़ास खबरमनोरंजन

बिग बॉस 14 का हिस्सा बनेंगे करण पटेल? जानिए पूरा सच

बिग बॉस 14 को लेकर अब तक कई सारे नाम सामने आ चुके हैं। इस बीच ये है मोहब्बतें फेम करण पटेल का नाम भी सामने आ रहा है। वैसे तो उनके हर साल बिग बॉस में आने की खबरें आती हैं। सीजन 14 के लिए इन अटकलों पर विराम लगाते हुए एक्टर की पीआर टीम ने रिएक्ट किया है।

फैंस को ये जानकर दुख होगा कि करण पटेल बिग बॉस 14 में पार्टिसिपेट नहीं करने जा रहे हैं। एक्टर की पीआर टीम ने इसकी जानकारी दी है। पीआर टीम ने साफ कहा कि ये सभी खबरें महज अफवाह हैं।

फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता की संदिग्ध हालात में मौत, बाथरूम में मिला शव

करण पटेल बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं होंगे। वैसे बतौर कंटेस्टेंट तो नहीं लेकिन मेहमान के तौर पर करण पटेल कई बार बिग बॉस हाउस में नजर आ चुके हैं। करण पटेल बिग बॉस को करीब से फॉलो करते हैं।

View this post on Instagram

Photo purani hai toh kya hua, bhai post toh naya hai na …. 😉😉

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

किसान बिल पर पीएम मोदी बोले- ये विधेयक किसानों का रक्षा कवच साबित होगा

करण की उम्दा और लाउड पर्सनैलिटी को देखते हुए फैंस की अक्सर ये डिमांड रहती है कि वे बिग बॉस का हिस्सा बनें। लेकिन हर साल करण पटेल अपने फैंस की इस डिमांड को अनदेखा कर देते हैं। करण टीवी का बड़ा नाम हैं। इन दिनों वे टीवी शो कसौटी 2 में मिस्टर बजाज का रोल प्ले कर रहे हैं। अब जल्द ये शो बंद होने वाला है। करण पटेल इससे पहले ये है मोहब्बतें में नजर आए थे। इसमें उनके किरदार का नाम रमन भल्ला था।

loading...
Tags