ख़ास खबरमनोरंजन

Bigg Boss 14 का हिस्सा बनने की खबरों पर आया कैरी मिनाती का रिएक्शन

नई दिल्ली| जाने-माने यू-ट्यूबर कैरी मिनाती उर्फ अजय नागर बिग बॉस-14 को लेकर चर्चा में हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कैरी मिनाती के बिग बॉस-14 में शामिल होने की बात कही जा रही है। इस बीच कैरी मिनाती ने खुद बिग बॉस-14 का हिस्सा बनने की खबरों पर जवाब दिया है। यूट्यूबर अजय नागर ने एक लाइव सेशन के दौरान अपने फैन्स को बताया कि क्या वह सलमान खान के शो बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे या फिर नहीं।

वसीम रिजवी कोरोना पॉजिटिव, बोले- कट्टरपंथी मुल्ला न हों खुश, जल्द हराकर लौटूंगा

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि कैरी शो का हिस्सा बनने से पहले एक होटल में क्वारंटीन हैं। जिसके बाद कैरी के फैन्स उनसे सवाल पूछ रहे थे कि क्या वह बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रहे हैं? इस दौरान कैरी ने अपने यू-ट्यूब चैनल से लाइव आकर फैन्स के सवालों का जवाब दिया। कैरी ने बिग बॉस-14 का हिस्सा बनने की खबरों का खंडन किया। एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कैरी ने कहा, ‘सॉरी यार, मैंने तेरा दिल दुखाया। जो इंसान जा नहीं जा रहा, उसे जबरदस्ती भेज दो।’

फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का फर्स्ट सॉन्ग ‘हसीना पागल दीवानी’ रिलीज

वहीं एक फैन के सवाल के जवाब में कैरी ने कहा, ‘यह कहां लिखा है कि मैं बिग बॉस में शामिल हो गया हूं? कृपया मुझे कागजात दिखाएं!’ कैरी के इस लाइव सेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि कैरी मिनाती को रोस्ट वीडियोज के लिए जाना जाता है। कुछ दिन पहले ही यूट्यूब वर्सेज टिकटॉक रोस्ट को लेकर कैरी मिनाती खूब चर्चा में रहे थे।

loading...
Tags