Main Sliderउत्तर प्रदेशख़ास खबरलखनऊस्वास्थ्य

वसीम रिजवी कोरोना पॉजिटिव, बोले- कट्टरपंथी मुल्ला न हों खुश, जल्द हराकर लौटूंगा

लखनऊ। शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद वसीम रिजवी ने खुद को आईसोलेट कर लिया है। इसके बाद वह होम क्वारेंटाइन हैं।

हालांकि संक्रमित होने के बाद वसीम रिजवी ने अपने अंदाज में तंज भी कसा है। उन्होंने कट्टरपंथी मुल्लाओं से कहा कि वे उनके कोरोना संक्रमति होने पर खुश बिलकुल न हों। हम कोरोना को हराकर जल्द ही वापस लौटेंगे।

पॉलीटेक्निक ऑनलाइन परीक्षा में 46 प्रतिशत अभ्यर्थियों हुये थे शामिल

रामपुर से लौटे तो तबियत खरा

वसीम रिजवी ने बताया कि 15 सितंबर को वह रामपुर गए थे। यहां वह रामपुर कोर्ट में अपने खिलाफ चल रहे एक मुकदमे की जांच में सहयोग करने गए थे। वहां से लौटने के बाद घर पहुंचे तो यहां फुर्सत के पल में खाना बनाना शुरू किया। उन्होंने महसूस किया कि खाने के मसाले आदि की महक उन्हें नहीं आ रही है। पता चला कि उनकी सूंघने की शक्ति पूरी तरह चली गई है।

संपर्क में आए सभी लोग कराएं अपनी जांच

वसीम रिजवी ने बताया कि इसके बाद लखनऊ के चरक अस्पताल में उन्होंने जांच कराई। इसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लागों से जांच कराने को कहा है।

डॉक्टर  की सलाह पर ही होम क्वारेंटाइन

उन्होंने कहा कि अभी मुझे संक्रमण के दौरन सिर्फ सिर और पेट में दर्द है, सूंघने की शक्ति खत्म हो गई है। इसीलिए मैं अभी अस्पताल में डॉक्टरों की सलाह के बाद एडमिट नहीं हो रहा हूं। अगर आवश्यकता पड़ी तो भर्ती हो जाऊंगा।

loading...
Tags