Main Sliderउत्तराखंडक्राइमख़ास खबरराष्ट्रीय

कोलकाता निवासी सेवानिवृत महिला प्रोफेसर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून जिले में पिछले कई वर्षों से रह रही कोलकाता की मूल निवासी एक सेवानिवृत 70 वर्षीया महिला प्रोफेसर की हत्या कर दी गई।

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) अरुण कुमार जोशी ने बताया कि बुधवार प्रातः थाना डोईवाला के जौलीग्रान्ट पुुलीस चौकी क्षेत्रान्तर्गत सुनार गांव के एक घर में रहनेे वाली बुजुर्ग महिला की हत्या की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक की शिनाख्त पुतुल घोष (70) पुत्री स्व0 अमल कुमार घोस निवासी शहीद द्वार, सुनार गांव अठूरवाला, थाना डोईवाला जो कोलकाता के 24 कान्वेंट रोड की मूल निवासी थीं। महिला के हाथ, पैर तथा मुहँ को कपड़े से बांधा गया था तथा सर और चेहरे पर चोट के निशान थे।

सहारनपुर : नाबालिक छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

उन्होंने बताया कि आसपास के लोगो के अनुुुसार, मृतिका अविवाहित थी तथा अपने मामा के साथ उक्त मकान में रहती थी। लगभग सात-आठ माह पूर्व मृतक के मामा की मृत्यु हो गयी थी, तब से मृतिका अकेली ही उक्त मकान में निवास कर रही थी।

आज प्रातः मृतिका के पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति द्वारा मृतिका के बरामदे में रखा अपना समान लेने उनके घर पर आये तो देखा घर के मुख्य चैनल पर अन्दर से ताले लगे हुये थे। अवाज देने पर जब अन्दर से कोई उत्तर नही मिला तो वह घर के पिछले हिस्से की ओर गये तो घर के पिछले हिस्से की खिड़की टूटी हुयी मिली तथा अन्दर झाकने पर उक्त बुजुर्ग महिला का शव घर के अन्दर पड़ा हुआ मिला। इसकी जानकारी उनके द्वारा तुरन्त पुलिस को दी गयी।

यूपी में कोरोना रिकवरी दर 76 फीसदी के करीब, संक्रमितों की संख्या 2.85 लाख के पार

डीआईजी के अनुसार, घटना के अनावरण के लिए पुलिस द्वारा आसपास के संदिग्ध व्यक्तियो से पूछताछ करते हुए घटना से जुड़े सभी सम्भावित पहलुओ की जाँच की जा रही है।

loading...
Tags