Main Sliderख़ास खबरनई दिल्लीराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

मनीष सिसोदिया की हालत नाजुक, डॉक्टरों ने दी प्लाज्मा थेरेपी

 

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोरोना पॉजिटिव होने के साथ डेंगू संक्रमण है। इससे उनकी गंभीर हालत को देखते हुए एलएनजेपी अस्पताल से मैक्स अस्पताल में उन्हें भर्ती किया गया है। यहां पर उन्हें प्लाज्मा थेरेपी दी गई है।

बता दें कि गुरुवार शाम को तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद सिसोदिया को आनन-फानन में दक्षिण दिल्ली स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की कामयाबी पर भावुक हुए दिलीप जोशी

एलएनजेपी अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि मनीष सिसोदिया को कोरोना के साथ डेंगू भी है। अचानक से ब्लड प्लेटलेट्स काउंट गिर रहा है और बुखार भी कम नहीं हो रहा है। इसके साथ ही अभी भी ऑक्सीजन लेवल कम है। गुरुवार को रात 8:45 बजे के आसपास उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया।

सिसोदिया ने जारी किया था ये संदेश

मनीष सिसोदिया ने एक संदेश जारी कर कहा था कि कोरोना होने पर होम आइसोलेशन में ही रहना चाहिए, जरूरत पड़े तो एलएनजेपी अस्पताल इसके लिए पूरी तरह से तैयार है। यहां भर्ती होकर मैंने ये अच्छी तरह से जान लिया है कि दिल्ली इनके हाथों में सुरक्षित है।

अनुष्का शर्मा ने भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के बयान का मुंहतोड़ दिया जवाब

आप के ये नेता भी हो चुके हैं संक्रमित

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोना संक्रमति हो चुके हैं। उनकी हालत भी अधिक बिगड़ जाने के बाद उन्हें प्लाज्मा थेरेपी दी गई थी। जिसके बाद उनकी हालत स्थिर हुई। और ठीक होने के बाद वह काम पर लौट गए थे। इसके अलावा आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी भी कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं। उन्होंने ठीक होने के बाद प्लाज्मा भी दान किया था।

loading...
Tags