ख़ास खबरमनोरंजनराष्ट्रीय

सिद्धार्थ शुक्ला ने नेहा शर्मा की कर दी तारीफ, तो शहनाज गिल ने दिया यह रिएक्शन

नई दिल्ली| शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला साथ में इंस्टाग्राम लाइव पर आए और इस दौरान दोनों ने फैन्स से बात की। लाइव के दौरान एक फैन ने सिद्धार्थ से पूछा कि नेहा शर्मा के साथ काम करने का उनका कैसा एक्सपीरियंस था तो सिद्धार्थ ने कहा, बहुत अच्छा एक्सपीरियंस था।

सुशांत सिंह के कुक ने दिया बयान, बोले- एक्टर को नहीं देखा डॉक्टर के पास जाते या दवाई लेते

शहनाज जो सिद्धार्थ के साइड में बैठी थीं तो वह थोड़ा पोजेसिव हो जाती हैं और कहती हैं, कितना अच्छा था? जिसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं, बहुत ज्यादा अच्छा था। बता दें कि सिद्धार्थ और नेहा शर्मा का हाल ही में गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम है ‘दिल को करार आया’। इस गाने में दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली है।

शहनाज ने मारा थप्पड़

इस दौरान सिद्धार्थ अपने और शहनाज के फैन्स से कहते हैं कि आप लोग लड़ क्यों रहे हो। दोनों को साथ मिलकर रहना चाहिए। अगर कोई एक कुछ गलत बोलता है तो दूसरे को शांत रहना चाहिए।

करीना कपूर खान फोटोशूट की तस्वीर को याद कर कहा- जब तैमूर मेरे पेट में था

इसी बीच शहनाज, मजाक में सिद्धार्थ को थप्पड़ मार देती हैं। सिद्धार्थ चौंक जाते हैं, लेकिन शहनाज हंसने लगती हैं।

बता दें कि बिग बॉस के लास्ट सीजन में सिद्धार्थ और शहनाज काफी सुर्खियों में थे। दोनों की जोड़ी को दर्शक पसंद करते थे। शहनाज ने तो कई बार शो के दौरान सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया है, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया है। अभी कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने शहनाज को लेकर कहा था, वह मुझे बहुत प्यार करती है और वह मेरे लिए बहुत स्पेशल है, लेकिन अभी रिलेशनशिप और शादी को लेकर बोलना जल्दी होगा। अभी मैं बस यही कहूंगा कि बिग बॉस के घर में मैंने उनके साथ बहुत अच्छा समय बिताया है।

loading...
Loading...
Tags