ख़ास खबरखेल

‘विराट जब मुझे देखेंगे, तो सोचेंगे इसकी जमकर पिटाई करनी है’ : केसरिक विलियम्स

नई दिल्ली| वेस्टइंडीज के गेंदबाज केसरिक विलियम्स और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बीच क्रिकेट के मैदान पर रोमांचक जंग देखने को मिल चुकी है। 2017 में केसरिक ने विराट को आउट कर ‘नोटबुक’ सेलिब्रेशन किया था और विराट ऐसे क्रिकेटर हैं, जो विरोधी गेंदबाज को अपने बल्ले से जवाब देना बखूबी जानते हैं।

2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में विराट ने विलियम्स की गेंद पर छक्का जड़ा और जवाब में वही ‘नोटबुक’ सेलिब्रेशन किया। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ऑक्शन में अनसोल्ड रहे विलियम्स को विराट के खिलाफ खेलने का बेसब्री से इंतजार है। इतना ही नहीं उन्हें विश्वास है कि वो विराट को एक बार फिर आउट करेंगे।

बिल गेट्स बोले-जल्द मिलेगी कोरोना की वैक्सीन, भारत के सहयोग की जरूरत

फर्स्टपोस्ट को दिए इंटरव्यू में विलियम्स ने कहा, ‘क्या विराट को गेंदबाजी करना मुश्किल है? नहीं, ऐसा नहीं है। वो टैलेंटेड क्रिकेटर हैं, महान खिलाड़ी हैं, लेकिन मैं उनको लेकर फिक्रमंद नहीं हूं। मैं सोने जाता हूं तो ऐसा सोचते हुए नहीं जाता कि ओह ये कोहली है! नहीं बिल्कुल नहीं।’ विलियम्स से जब पूछा गया कि वो विराट के खिलाफ एक और मुकाबले के लिए तैयार हैं, इस पर उन्होंने कहा, ‘बिल्कुल, मैं इसके इंतजार में हूं।

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली

विलियम्स ने कहा कि कोहली को आउट करने पर अब वो नए तरह से जश्न मनाएंगे। उन्होंने कहा, ‘मुझे विराट के खिलाफ खेलना पसंद है, वो बहुत आक्रामक खिलाड़ी है। मुझे आक्रामक खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने में मजा आता है, क्योंकि उनके खिलाफ मैं अपना बेस्ट कर पाता हूं। मैं कह चुका हूं कि वो टैलेंटेड खिलाड़ी हैं। मैं अगर कभी भी भारत के खिलाफ खेलता हूं तो वो अपना बेस्ट करेंगे और मैं अपना।’

loading...
Tags