Main Sliderख़ास खबरमनोरंजन

कविता कौशिक के योगा पोज से हैरान हुए अनुराग कश्यप, किया बेहद मजेदार कमेंट

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल इस फोटो में कविता एक जटिल योगा पोज करते हुए नजर आ रही हैं। कविता के इस पोज पर इंडस्ट्री के कई सितारों ने रिएक्ट किया है। सीरियल एफआईआर के सहारे लोकप्रियता हासिल कर चुकीं एक्ट्रेस ने अपनी इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- और बताओ

अनुराग कश्यप ने इस तस्वीर पर हैरानी जताई है। उन्होंने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा- ये क्या तरीका हुआ बैठने का? पिछली बार ऐसे बैठ के स्क्रिप्ट लिखा था तो नो स्मोकिंग बनाई थी। बता दें कि अनुराग कश्यप की फिल्म नो स्मोकिंग को कुछ लोगों ने उनके करियर की सबसे जटिल और बेहतरीन फिल्म बताया था। वहीं कई लोगों को ये फिल्म समझ ही नहीं आई थी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और आयशा टाकिया जैसे सितारे नजर आए थे। इसके अलावा एक्टर व्रजेश काफी कंफ्यूज नजर आए और लिखा- कौन टांग है, कौन गर्दन है, कौन कोहनी है, कौन घुटना, कौन हाथ की उंगली, कौन पैर की उंगली. किधर है सब?

सत्ता के दलालों को मोदी ने ‘छू-मंतर’ कर दिया :  नकवी

इसके अलावा एक ट्विटर यूजर ने मजाकिया ट्वीट करते हुए कहा कि उन्होंने जब कविता के इस आसन को ट्राई करने की कोशिश की तो उन्हें कई फ्रैक्चर आ गए।उन्होंने लिखा- मैंने इसे ट्राई करने की कोशिश की। अब मुझे 2 फ्रैक्चर हैं और 5 स्लिप डिस्क हो चुके हैं। कविता ने भी कमेंट करते हुए कहा कि अब तुम्हारी वजह से मुझे क्लास लगानी पड़ेगी ताकि लोग घायल ना हो जाएं।

किसान बिल पर पीएम मोदी बोले- ये विधेयक किसानों का रक्षा कवच साबित होगा

वही कविता के दोस्त एजाज खान ने लिखा कि इस तस्वीर में उनकी स्किन काफी ग्लो कर रही है। गौरतलब है कि कविता कौशिक ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो कुटुंब से की थी। वे इसके बाद सीरियल कहानी घर घर की, कुमकुम और पिया का घर में नजर आई थीं। हालांकि एफआईआर में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला ने उन्हें खासी लोकप्रियता दिलाई थी।

loading...
Tags