Main Sliderख़ास खबरनई दिल्लीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

बिहार चुनाव : नीतीश कुमार, बोले- बिहार में विकास का काम एनडीए ही करेगा

पटना। बिहार विधानसभा में चुनाव प्रचार के दौरान के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को कहा कि मिथिला के विकास के बिना बिहार का विकास संभव नहीं है। सीएम ने कहा कि मैथिली भाषा को आठवीं अनुसूची में शामिल कर मिथिला को देश स्तर पर स्थापित कराया गया है। नीतीश ने आगे कहा कि दरभंगा में एम्स तथा एयरपोर्ट की स्थापना कर दरभंगा को देश के केंद्र में लाने का प्रयास किया। सीमित संसाधन के बावजूद देश स्तर पर सर्वोच्च विकास दर हासिल किया। कोरोना जैसी वैश्विक आपदा पर बेहतर पहल की है।

दरभंगा जिले के बेनीपुर स्थित जन नायक कर्पूरी बाबा नागार्जुन स्टेडियम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बेनीपुर के जदयू प्रत्याशी प्रो. अजय चौधरी के पक्ष में चुनावी सभा के दौरान ये बातें कहीं। नीतीश ने कहा कि 2005 में सरकार बनाने के बाद पूर्ववर्ती शासनकाल के कालिख को हटाने में लगे थे। अब आपका आशीर्वाद चाहिए, ताकि बिहार में रोजगार सृजन की व्यवस्था की जाए।

राहुल गांधी, बोले- मोहन भागवत जी सच्चाई का सामना करने से क्यूं लगता है डर?

विपक्ष पर निशाना साधते हुए नीतीश ने कहा कि कुछ लोगों का काम है। आपस में झगड़ा करा देना। इस तरह का काम वैसे लोग करते हैं, जिनको काम करने में रुचि नहीं है। कुछ लोग मेरे खिलाफ बोलते हैं। हम उनको धन्यवाद देते हैं। मेरे खिलाफ बोलने से मेरा प्रचार होता है। मेरे खिलाफ बोलते रहिए, इससे मुझे कोई एतराज नहीं है।

मेरठ : भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव, एम्‍स में भर्ती

नीतीश ने कहा कि लोगों को भड़काने के चक्कर में नयी-नयी बात बोली जा रही है। बिहार में विकास का काम एनडीए ही करेगा। केंद्र के सहयोग से हम लोग विकास के और काम करेंगे। केंद्र के साथ मिलकर बिहार को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे। ये हम लोगों का लक्ष्य है। कुछ लोगों को अपना प्रचार करने में दिलचस्पी है, लेकिन मुझे काम करने में दिलचस्पी है।

loading...
Tags