Main Sliderख़ास खबरमहाराष्ट्रराष्ट्रीयस्वास्थ्य

कोरोना टेस्ट : लैब टेक्नीशियन ने लड़की के प्राइवेट पार्ट से लिया सैंपल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई। कोरोना वायरस महामारी के बीच महाराष्ट्र के अमरावती से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां पर कोरोना टेस्ट के लिए एक लड़की के प्राइवेट पार्ट से सैंपल लिया गया। प्राइवेट पार्ट से सैंपल लिए जाने के बाद लड़की ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी लैब टेक्नीशियन को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली के उपराज्यपाल ने अरविंद केजरीवाल द्वारा अनलॉक-3 में होटल खोलने पर लगाई रोक

घटना को लेकर पुलिस ने कहा है कि लड़की एक सर्विस स्टोर में काम करती है। इसी बीच वो एक कोरोना संक्रमित के संपर्क में आ गई थी, जिसके बाद स्टोर सभी कर्मचारियों का 28 जुलाई को कोरोना टेस्ट एक सरकारी लैब में किया गया। थ्रोड स्वैब लेने के बाद लैब टेक्नीशियन ने लड़की को बताया कि उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। ऐसे में अब उनका यूरिन टेस्ट कराना होगा। यह घटना अमरावती के कोविड ट्रॉमा सेंटर लैब की है।

ऐसे खुली लैब टेक्नीशियन की पोल

बता दें कि यूरिन टेस्ट कराने के बाद जब लड़की अपने घर गई तो अपने भाई को इसके बारे में बताया। भाई को शक हुआ तो उसने डॉक्टर से संपर्क किया तो पता चला कि कोरोना टेस्ट के लिए यूरिन टेस्ट की जरुरत ही नहीं होती है। इसके बाद महिला ने पुलिस को लैब टेक्नीशियन के हरकतों के बारे में बताया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

loading...
Loading...
Tags