Main SliderTech/Gadgetsख़ास खबरव्यापार

Flix by Beetel का पहला ब्लूटूथ स्पीकर Tripper भारत में लॉन्च

नई दिल्ली। Tripper स्पीकर ऑफलाइन स्टोर्स के अलावा ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध रहेगा। इस ब्लूटूथ स्पीकर ट्रिपर की कीमत 4199 रुपये है। इसमें 31W का पावरफुल स्पीकर दिया गया है। इसमें कुल 3 स्पीकर्स दिये गये हैं। ट्रिपर स्पीकर में 8WX2+15WX1 पावरफुल ड्राइवर सेटअप के साथ बड़े-बड़े बास रेडिएटर्स शामिल है, जिससे 31W के लाउड आउटपुट के साथ स्पीकर से शानदार वॉयस क्वॉलिटी मिलती है।

धन प्राप्ति के लिए वास्तु शास्त्र की इन बातों पर दें ध्यान, बनी रहती है समृद्धि

स्पीकर में मिलती है रफ एंड टफ बॉडी

इसका टीडब्ल्यूएस फीचर यूजर्स को वारयलेस ढंग से अपने डिवाइसेज को स्पीकर से कनेक्ट करने की इजाजत देता है। एक ही समय में 2 (1+1) स्पीकर्स कनेक्ट कर ट्रिपर यूजर्स के गीत-संगीत और ऑडियो सुनने के अनुभव को और भी मजेदार बना देता है। IPX7 वॉटर प्रूफ डिजाइन का यह स्पीकर मेज पर गिरे या फैले पानी में सुरक्षित रहता है। स्पीकर पर अगर गलती से पानी गिर जाए तो भी इस पर कोई असर नहीं पड़ता। पानी गिरने पर यूजर्स को केवल इसकी बॉडी को सुखाना होता है। इसके बाद वह टेंशनफ्री माहौल में गाना सुनना जारी रख सकता हैं। स्टाइलिश अंदाज में बनाए गए इस रफ और टफ स्पीकर की बाहरी बॉडी पर किसी भी तरह का निशान नहीं लगता और किसी भी तरह के क्रैक और खरोंच से यह पूरी तरह सुरक्षित रखता है।

सिर्फ 5 बातें चाणक्य से सीख लीं तो दुनिया की कोई ताकत आपको हरा नहीं सकती

बैटरी

स्पीकर को 20 फीट की दूरी से जोड़ा जा सकता है। 2200mAh बैटरी के साथ यह स्पीकर सिंगल चार्ज में 12 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है। इसमें कनेक्टिविटी के कई ऑप्शन, ब्लूटुथ और एयूएक्स दिये गये हैं। यह स्पीकर इंटिग्रेटेड कंट्रोल्स तक आसानी से पहुंच की सुविधा देता है।

loading...
Tags