Main Sliderउत्तर प्रदेशउत्तराखंडक्राइमख़ास खबरमुरादाबादरामपुर

बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने बेटी-दामाद को गोली मारी, ये था मामला

 

मुरादाबाद। प्रेम विवाह से खफा ऊधमसिंह नगर के निवासी बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने लाईसेंसी पिस्टल से बेटी और दामाद को गोली मार कार दी है, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को जिला अस्पताल से उन्हें हायर सेंटर रिफर कर दिया गया है। दामाद पीएसी का जवान है और वह छुट्टी पर घर आया हुआ था। पुलिस ने युवती के पिता, भाई और चाचा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

भायखला जेल में रिया चक्रवर्ती का है बुरा हाल, ऐसे हो रहा है ट्रीटमेंट

यह घटना टांडा थाना क्षेत्र के गांव सैदनगर की है। उत्तराखंड के जनपद ऊधमसिंह नगर के काशीपुर निवासी विनोद कुमार गौतम बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हैं। उनकी सैदनगर में दूर की रिश्तेदारी है। बसपा नेता की बेटी ने सैदनगर के प्रशांत से प्रेम विवाह कर लिया था, जिससे युवती का परिवार खफा है।

अब इस देश ने चीन को दी धमकी, कहा-अपनी हद में रहे ड्रैगन तो बेहतर

प्रशांत बरेली पीएसी में ट्रेनिंग कर रहा है। फिलहाल घर आया हुआ है। बसपा नेता बेटी को ले जाना चाहता था। इसके लिए पुत्र रविकांत गौतम और भाई महावीर गौतम समेत कई लोगों के साथ बेटी के पास आया था। तीन दिन से दोनों पक्षों में वार्ता चल रही थी, लेकिन कामिनी वापस जाने को तैयार नहीं थी। प्रशांत भी उसे भेजना नहीं चाहता था। पंचायत के दौरान बसपा नेता का प्रयास विफल हो गया, जिससे चिढ़कर उसने बेटी और दामाद दोनों को लाईसेंसी पिस्टल से गोली मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

ईरान ने रेसलर को दी फांसी, ट्रंप और दुनिया के 85 हजार एथलीटों की अपील नहीं मानी

उन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें हायर सेंटर मुरादाबाद को रिफर कर दिया गया। पुलिस बसपा नेता, उसके पुत्र और भाई को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली है। गोली मारने के बाद तीनों आरोपी कार छोड़कर फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। उनकी कार में लोगों ने तोड़फोड़ भी की। कोतवाल टांडा माधौसिंह विष्ट ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उनकी तलाश की जा रही है। दोनों घायलों का मुरादाबाद के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

loading...
Tags