Main Sliderख़ास खबरफैशन/शैलीराष्ट्रीय

फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों के दें ये खास गिफ्ट

लाइफस्टाइल डेस्क। भारत में रविवार, 2 अगस्त को फ्रेंडशिप डे मनाया जाएगा। भारत में हर साल अगस्त महीने के पहले रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है। एक सच्चा दोस्त जीवन की हर परिस्थिति में साथ निभाता है। इस दिन दोस्त को गिफ्ट भी दिया जाता है। बहुत से लोगों को समझ नहीं आता है कि दोस्त को क्या गिफ्ट दिया जा सकता है। आज हम आपको बताएंगे कि इस फ्रेंडशिप डे पर आप अपने दोस्त को क्या गिफ्ट दे सकते हैं। गिफ्ट देने से रिश्ता मजबूत होता है। आइए जानते हैं फ्रेंडशिप डे पर दोस्त को क्या गिफ्ट दिया जा सकता है….

फोटो कोलाज

आप इस फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्तों को फोटो कोलाज गिफ्ट कर सकते हैं। आप अपनी और अपने दोस्त की पुरानी फोटोज से एक फोटो कोलाज बना लें और इसे दोस्त को गिफ्ट कर दें। इस गिफ्ट से पुरानी यादें भी ताजा हो जाएंगी। ये गिफ्ट आपके दोस्त को जरूर पसंद आएगा और आपकी दोस्ती भी मजबूत होगी।

यादों की एक कैसेट या सीडी

आप अपने दोस्त को पुरानी यादों की एक कैसेट या सीडी बनाकर भी गिफ्ट कर सकते हैं। दोस्तों के साथ बहुत सी खट्टी-मीठी यादें होती हैं, जिनकी हमारे पास तस्वीरें या वीडियो होती है। इन तस्वीरों और वीडियो से आप अपनी और अपने दोस्त की पुरानी यादों को एक सीडी या कैसेट में रिकॅार्ड कर गिफ्ट कर सकते हैं। आपके दोस्त को ये गिफ्ट पसंद आएगा।

कुशन

आप इस फ्रेंडशिप डे अपने दोस्त को फोटो या फनी कोट्स वाले कुशन भी गिफ्ट कर सकते हैं। आप कुशन में अपनी और अपने दोस्त की फोटो भी प्रिंट करवा सकते हैं। अगर आप फोटो प्रिंट नहीं करवाना चाहते हैं तो आप कुशन में कुछ फनी स्लोगन भी प्रिंट करवा सकते हैं।

किताबें

बहुत से लोगों को किताबें पढ़ने का शौक होता है। अगर आपके दोस्त को भी किताबें पढ़ने का शौक है तो आप उन्हें किताबें भी गिफ्ट कर सकते हैं। जिन लोगों को किताबें पढ़ने का शौक होता है उनके लिए किताबों से अच्छा गिफ्ट कुछ हो ही नहीं सकता है।

loading...
Loading...
Tags