Main Sliderख़ास खबरमहाराष्ट्रराजनीतिराष्ट्रीय

CM योगी को मनसे ने बताया यूपी का ‘ठग’, बीजेपी कार्यालय के बाहर लगाई होर्डिंग्स

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी  की सरकार राज्य में फिल्मसिटी  बनाने की पहल कर रही है। इस बीच फिल्मसिटी पर चर्चा करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई पहुंचे। उनकी यात्रा से राज्य में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। राज ठाकरे की अगुवाई वाली मनसे इस विवाद में कूद पड़ी और भाजपा कार्यालय के बाहर होर्डिंग्स लगा दी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई दौरे पर हैं। इस बार वह बॉलीवुड अभिनेताओं और निर्माताओं के साथ चर्चा करेंगे। योगी आदित्यनाथ चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश में स्थापित की जाने वाली फिल्म सिटी मुंबई से बेहतर हो। योगी आदित्यनाथ मुंबई के ट्राइडेंट होटल में ठहरे हैं। इस दौरान एमएनएस घाटकोपर डिवीजन के अध्यक्ष गणेश चुक्कल ने योगी आदित्यनाथ के नाम का जिक्र किए बिना यूपी का ‘ठग’ कहा है। एक पोस्टर के जरिए सीएम योगी पर यह हमला फिल्मसिटी की स्थापना से जोड़ कर किया गया।

हमारे मराठी सहयोगी लोकमत के अनुसार पोस्टर पर लिखा गया है- ‘कहां राजा भोज … और कहां गंगू तेली .., कहां महाराष्ट्र की शान … कहां यूपी की गरीबी। मुंगेरीलाल का सपना भारत रत्न दादा साहब फाल्के द्वारा स्थापित फिल्मसिटी को यूपी में ले जाना है।’

बढ़ी आजम खान की मुश्किलें, जल निगम भर्ती घोटाले की SIT जांच में पाए गए दोषी

ये होर्डिंग्स भाजपा की महाराष्ट्र प्रदेश इकाई के कार्यालय के बाहर लगाए गए हैं। माना जा रहा है कि इस पोस्टर से नया राजनीतिक विवाद पैदा हो सकता है।

बता दें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुंबई दौरे में मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने उनसे मुलाकात की और अपनी आगामी फिल्म ‘‘राम सेतु’’ पर चर्चा की।

किसानों का आंदोलन जारी, सरकार को आज देंगे कृषि कानून पर अपनी आपत्तियां

बॉलीवुड निर्माता राहुल मित्रा ने इससे पहले बताया था कि योगी आदित्यनाथ का बुधवार को बॉलीवुड फिल्मकारों के एक प्रतिनिधिमंडल से मिलने का कार्यक्रम है ताकि उत्तरप्रदेश में प्रस्तावित फिल्म सिटी पर चर्चा की जा सके। बैठक के लिए आमंत्रित प्रतिनिधिमंडल में सुभाष घई, बोनी कपूर, राजकुमार संतोषी, सुधीर मिश्रा, रमेश सिप्पी, तिग्मांशु धूलिया, मधुर भंडारकर सहित अन्य फिल्मकार शामिल हैं।

loading...
Tags