Main SliderTech/Gadgetsख़ास खबरनई दिल्ली

Poco X3 इन फोन को देगा चुनौती, 64-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ होगी फास्ट चार्जिंग

नई दिल्लीः poco अपना नया स्मार्टफोन poco x3 को 64-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ लॉन्च करेगी। कंपनी ने इसकी आधिकारिक पुष्टी की है। यह फोन फरवरी में ही भारत में लॉन्च हुए Poco X2 का अपग्रेड होगा वर्जन होगा।

2025 तक 180 अरब डॉलर पर पहुंच सकता है भारत का इलेक्ट्रॉनिक्स निर्यात

Poco X3 की लॉन्चिंग डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन कंपनी की ओर से टीजर्स की एक सीरीज के रिलीज करने को देखते हुए माना जा रहा है कि इसकी लॉन्चिंग जल्द ही हो सकती है। इसका मुकाबला सैमसंग के  के Galaxy A71से हो सकता है।

आरबीआई लोन मोरेटोरियम को 31 अगस्त से आगे बढ़ाने के पक्ष में नहीं

Poco X3  के संबंध में कपनी प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर और ग्लोबल प्रवक्ता Angus Kai Ho ने एक ट्वीट किया है जो इसमें 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर की पुष्टि करता है। इसके साथ ही उन्होंने चार फोटो भी पोस्ट की और इनमें विभिन्न तरह का कैमरा सेटअप दिया गया था। इममें से एक फोटो में कैमरा इंटरफेस की झलक दिखाती है, जिसमें अपर्चर, एक्सपोजर वैल्यू, आईएसओ और व्हाइट बैलेंस एडजस्ट करने सहित कई ऑप्शन्स दिखते हैं।

दिल्ली उच्च न्यायालय : शिक्षक भर्ती को लेकर उठाए गए कदमों की रिपोर्ट दें DSSSB

कंपनी के प्रवक्ता ने एक अन्य में सैमसंग गैलेक्सी A71 के साथ नए स्मार्टफोन पर फास्ट चार्जिंग अनुभव की तुलना की है। उस ट्वीट से यह भी पता चलता है कि यह 100 प्रतिशत तक चार्ज होने के लिए 65 मिनट का समय लेता है।

रणवीर शौरी: ‘भट्ट परिवार ने हर प्लेटफॉर्म में मेरे बारे में झूठ कहा कि मैं शराबी हूं’

इसकी एफसीसी लिस्टिंग में लिस्टिंग ने 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का सुझाव दिया। हालांकि पोको के कार्यकारी के पोस्ट किए गए ट्वीट में वाट क्षमता के बारे में कोई डिटेल नहीं दी गई है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732 SoC है और यह 120Hz डिस्प्ले के साथ आता है।

मन की बात : PM मोदी ने लोगों से की अपील- भारतीय नस्ल के श्वान पालें

इस फोन में 6।7 इंच का इंफीनिटी-O डिस्प्ले लगा हैं जो AMOLED प्लस टेक्नॉलजी के साथ है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, जबकि 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा शामिल किया है। जबकि सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।साथ ही  इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 ओक्टा-कोर चिपसेट दिया है।

loading...
Tags