जल्द ही भारत में लांच होगा सैमसंग का ये धांसू फोन, जाने क्या है फीचर्स

मोबाइल में माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में भारत में अपना एफ41 मोबाइल लांच किया था। वहीं अब कंपनी एफ सीरीज के तहत एक और स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। सैमसंग की एफ सीरीज के नए फोन का नाम Samsung Galaxy F12 होगा। Samsung Galaxy F12 का मॉडल नंबर लीक हुआ है जो कि SM-F127G है, हालांकि फोन के फीचर्स के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं मिली है।

लीक रिपोर्ट की बात करें तो सैमसंग की एफ सीरीज के फोन का मॉडल नंबर SM-F127G है जिसे बाजार में Galaxy F12 या Galaxy F12s के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि गैलेक्सी एफ41 की तरह नया फोन भी गैलेक्सी एम सीरीज का रिब्रांडेड वर्जन होगा।

ये नाशा ने ‌क्या कर दिया,‌ मिशन तो पूरा किया लेकिन….

वहीं दूसरी ओर Galaxy A02s को भी गीकबेंड लिस्टिंग पर देख गया है। इस फोन का मॉडल SM-A025G है। इस फोन को 3 जीबी रैम और ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन का सिंगल कोर स्कोर 756 और मल्टीकोर स्कोर 3,934 है। एक अन्य लीक रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy A02s को स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि सैमसंग ने दोनों फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

इस सप्ताह की शुरुआत में भी Samsung Galaxy M02 को गीकबेंच पर 3 जीबी रैम, एंड्रॉयड 10 और क्वॉलकॉम के प्रोसेसर के साथ देखा गया था। कहा जा रहा है कि नया फोन Galaxy A02 या Galaxy A02s का रिब्रांडेड वर्जन होगा

loading...