Main Sliderमनोरंजनस्वास्थ्य

टीवी एक्टर सबरी नाथ का निधन, बैडमिंटन खेलते वक्त आया हार्ट अटैक

मुंबई। मनोरंजन इंडस्ट्री के साल 2020 सबसे खराब साल साबित हो रहा है। ‘मिन्नुकेतु, ‘अमाला’ और ‘स्वामी अयप्पन’ जैसे मलयालम टीवी शोज का हिस्सा रहे एक्टर सबरी नाथ का गुरुवार को निधन हो गया है। इस खबर के  बाद मलयालम टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। 43 साल के सबरी नाथ का निधन हार्ट अटैक से हुआ है।

दिल्‍ली महिला आयोग में कोरोना फैलने से मचा हड़कंप, मरीज होम आइसोलेट

जानकारी के मुताबिक, वह बैडमिंटन खेल रहे थे। तभी उन्हें हार्ट अटैक हुआ, जिसके बाद उन्हें आनन फानन में त्रिवेंद्रम के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

View this post on Instagram

My heart felt condolences Still can't believe 🙏🙏🙏🙏

A post shared by Shiju AR (@ar.shiju_official) on

सबरी नाथ दो बेटियों के पिता थे। एक्टर के निधन के बाद से उनके घर में उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, मलयालम टीवी कलाकार सबरी नाथ के आकस्मिक निधन से लोग सदमे में हैं। कई अभिनेताओं ने अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है।

अभिनेता के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, ‘पद्था पेनकिली’ के सेट से, अभिनेत्री अर्चना सुसेलान ने सबरी को श्रद्धांजलि दी है। बता दें कि सबरी नाथ, शो ‘मिन्नुकेतु’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। लोकप्रिय धारावाहिक ‘निलाविलक्कू’ में उनके मुख्य किरदार ‘अदितन’ से लोग उन्हें जानने लगे. इसके अलावा उन्हें ‘अमाला’, ‘स्वामी अयप्पन’ और ‘श्रीपादम’ जैसे शो में देखा गया। अपने अभिनय के अलावा, अभिनेता एक प्रशिक्षित बैडमिंटन खिलाड़ी भी थे।

loading...
Tags