Main Sliderख़ास खबरनई दिल्लीराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

दिल्‍ली महिला आयोग में कोरोना फैलने से मचा हड़कंप, मरीज होम आइसोलेट

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) में कोरोना फैलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि चार से पांच लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। सभी मरीजों को होम आइसोलेट कर दिया गया है।

दिल्‍ली महिला आयोग के ओएसडी राहुल ने बताया कि आयोग में भी कोरोना के मामले सामने आए हैं। हाल ही में दिल्‍ली महिला आयोग के पीएस सत्‍यव्रत नेहरा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनको होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है। इससे पहले भी दो-तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिन्‍हें होम क्‍वेरेंटीन किया गया था।

जया बच्चन के बयान पर गरजे ‘शक्तिमान’ बोले- इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं

राहुल की ओर से बताया गया कि दिल्‍ली महिला आयोग में करीब 100 लोगों का स्‍टाफ काम करता है। लगभग सभी लोगों की कोविड जांच कराई जा चुकी है। इसके साथ ही कोरोना मरीजों के सीधे संपर्क में आने वाले लोगों की भी जांच की जा रही है।

कोविड के मामले आने के बाद आयोग के दफ्तर को दो दिन के लिए बंद भी किया गया था। जिसके बाद दफ्तर को सैनिटाइज कराया गया। अभी दफ्तर को खोल दिया गया है और कुछ स्‍टाफ ड्यूटी पर आ रहा है।

स्‍वाति मालीवाल आ रहीं दफ्तर

बताया गया कि कोरोना के मरीज मिलने के बाद दो दिन के लिए चेयरपर्सन स्‍वाति मालीवाल सहित सभी स्‍टाफ के लोग क्‍वेरेंटीन हुए थे, लेकिन दफ्तर सैनिटाइज होने और खुलने के बाद से ही स्‍वाति ने ऑफिस आना शुरू कर दिया है। फिलहाल सभी लोगों को मास्‍क पहनने, बार-बार हाथ धोने और सोशल डिस्‍टेंसिंग बरतने की सलाह लगतार दी जा रही है।

loading...
Tags