Tech/Gadgetsउत्तर प्रदेशख़ास खबरराजनीतिलखनऊ

अखिलेश यादव का तंज, बोले- फ्लॉप फिल्म उतरने वाली है, नहीं चला अभिनेता का अभिनय

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने को लेकर कदम आगे बढ़ा दिए हैं। मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बॉलीवुड की कई हस्तियों से मुलाकात की। इस मुलाकात के इतर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधा है।

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि अब सपा काल की ‘फ़िल्म सिटी’ का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फीता काटने को तैयार खड़ी है। अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डायलॉग। उनकी फ्लॉप पिक्चर उतरने वाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है।

अखिलेश यादव का ये ट्वीट तब सामने आया है, जब मुख्यमंत्री आवास में मंगलवार को ही बैठक हो रही हथी। योगी आदित्यनाथ की अगुवाई की बैठक में राजू श्रीवास्तव, अनूप जलोटा, मधुर भंडारकर, अनुपम खेर समेत कई अन्य बड़ी बॉलीवुड की हस्तियां शामिल हुईं।

VIDEO : गायक उदित नारायण ने लगान मूवी का गीत सीएम योगी के सामने किया प्रस्तुत

कुछ हस्तियां बैठक में हिस्सा लेने के लिए लखनऊ पहुंचीं, तो वहीं कुछ ने सीधा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से संपर्क साधा। बॉलीवुड में बाहरी बनाम परिवारवाद की जंग चल रही है। इस बीच यूपी सरकार ने फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया था।

खूबसूरत फिल्म सिटी के दावे को अमल की दरकार

ये फिल्म सिटी नोएडा या ग्रेटर नोएडा में बन सकती है। स्थानीय प्रशासन की ओर से इसके लिए प्रदेश सरकार को प्रस्ताव भी भेजा गया है।

loading...
Tags