Main Sliderउत्तर प्रदेशक्राइमख़ास खबरलखनऊ

इंदिरा नहर मे उतराता मिला अज्ञात युवक का शव

नगराम। इंदिरा नहर मे अज्ञात शवों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा। ताजा मामले में रविवार को एक और अज्ञात शव नहर में उतराता मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताते चले कि बीते दिनो इलाके के सलेम पुर रेगुलेटर के पास जहां 19 जनवरी को एक 60 वर्षीय महिला का शव पाया गया था। वहीं 21 जनवरी को 35 वर्षीय एक अज्ञात युवक का शव उतराता मिला था। इसके बाद रविवार को इंदिरा नहर के सलेम पुर रेगुलेटर के पास एक अज्ञात युवक का शव उतराता पाया गया।

दर्दनाक : जामताड़ा में पोते ने की दादी कि पीट-पीट कर की हत्या

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा शव पानी से बाहर निकाल कर पहचान कराने का प्रयास किया गया फिर भी पहचान नही हो सकी। इंस्पेक्टर नगराम के अनुसार शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

युवक की उम्र 22 वर्ष के आस पास बताई जाती है। जिसके शरीर पर काला स्वेटर काली शर्ट पीला चित्तीदार काली जींस अंडर वियर दाहिने पैर मे बगैर फीतेदार का जूता है।  इंस्पेक्टर नगराम मोण् अशरफ ने बताया कि शव पानी मे बहकर कहीं बाहर आया है।

ईंधन पर उत्पाद शुल्क खत्म कर 20 लाख करोड़ रुपये का हिसाब दे सरकार : अजय माकन

मृतक की जींस की  जेब से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जिसको देखने के बाद पता लगा कि सिम नही है। फिलहाल तकनीकी सेवाओं के जरिए पहचान का प्रयास किया जा रहा है। शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

loading...
Tags