Main Sliderउत्तर प्रदेशकानपुरक्राइमख़ास खबर

बिकरू में घूमता है विकास दुबे का भूत? ग्रामीणों का दावा- उसके घर से आती है हंसने की आवाज

कानपुर। गैंगेस्टर विकास दुबे की मौत के बाद भी बिकरू गांव के लोगों के दिलों में उसका खौफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। गैंगेस्टर विकास दुबे क्या मरने के बाद भी जिंदा है? क्या मौत के बाद विकास दुबे का भूत कानपुर के बिकरू गांव वाले घर में घूमता है? यह सुनने में भले ही आपको अटपटा लगे, लेकिन बिकरू गांव के लोगों की मानें तो विकास दुबे मरने के बाद भी भूत के रूप में जिंदा है। अक्सर उसके टूटे हुए घर से जोर-जोर से हंसने की आवाज सुनाई देती है।

जी न्यूज की खबर की मानें तो बिकरू गांव के ग्रामीणों का दावा है कि हर रात विकास दुबे का भूत अपने घर में पहुंच जाता है। इसके बाद वह जोर-जोर से हंसता है, उसके अट्टहास करने की आवाज दूर-दूर तक सुनाई देती है।

Paytm Google Play Store से हटने के बाद क्या मोबाइल फोन में होगा बंद ? जानें जवाब

बता दें कि गैंगस्टर विकास दुबे द्वारा पुलिस वालों पर हमला किए जाने की घटना और उसके फरार होने के बाद योगी सरकार ने उसके घर को कुर्क करवा दिया था। लोगों का कहना है कि विकास दुबे को अपने इस घर से बेहद लगाव था, शायद यही वजह है कि मरने के बाद भी विकास दुबे भूत बनकर अपने इस घर में रहता है। रात के अंधेरे में हर रोज इस घर से हंसने की आवाज आती है।

जी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय लोग खुलकर कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं, लेकिन दबी जुबान में कई लोगों ने स्वीकार किया है कि उन्होंने विकास दुबे के भूत को उसके घर के खंडहर में बैठे हुए कई बार देखा है। उनका कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है जैसे विकास दुबे का भूत हमें कुछ बताने की कोशिश कर रहा है।

IT,NIT,IIT में जल्द शुरू होगी ऑनलाइन काउंसलिंग, जानें पूरी डिटेल

इस मामले में स्थानीय पुजारी का कहना है कि जहां अकाल मृत्यु होती है वहां ऐसी घटनाएं होती हैं। अकाल मृत्यु के कारण प्राणी की आत्मा भटकती है। उनका मानना है कि विकास दुबे का अंतिम संस्कार ठीक से नहीं किया गया और मौत के बाद की रस्मों को भी ठीक से पूरा नहीं किया गया, इसलिए मुमकिन है कि विकास दुबे की आत्मा को मुक्ति नहीं मिली है और वह भटक रहा है।

 

बता दें कि गैंगस्टर विकास दुबे को बीते 10 जुलाई को उत्तर प्रदेश पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के बिकरू गांव स्थित घर पर जब पुलिसकर्मियों ने दबिश दी थी, तब उनके बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई, जिसमें 8 पुलिसकर्मी मार गए थे। इस नरसंहार के बाद से विकास दुबे फरार हो गया था और उज्जैन के महाकाल मंदिर से उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

loading...
Tags