जल्द लॉन्च होगा भारत में Realme C15 का क्वालकॉम एडिशन

टेक/गैजेट डेस्क.   Realme मोबाइल कंपनी जल्द ही भारत में Realme C15 का  क्वालकॉम एडिशन लॉन्च करने जा रहा है वो भी  एक दमदार प्रोसेसर के साथ. Realme के चाहने वालों के लिए ये काफी दिलचस्प खबर है. शायद आपको इस बात की जानकारी होगी की कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Helio G35 चिपसेट के साथ लॉन्च किया था.

WhatsApp: जल्द होगी जॉइन ग्रुप मिस्ड कॉल और फेस अनलॉक फीचर की एंट्री

91मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार टेक टिप्स्टर मुकल शर्मा ने Realme C15 Qualcomm एडिशन के साथ लॉन्च होने का खुलासा किया है। इस स्मार्टफोन को 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में उतारा जाएगा।

रियलमी सी 15

स्मार्टफोन के 3जीबी+32जीबी वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है और 4 जीबी+64 जीबी वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है. रियलमी सी 15व के ज्यादातर फीचर सी 12 जैसे ही होंगे, लेकिन इसमें चार रियर कैमरे दिए गए हैं.  दोनों फोन में 6000mAh की बैटरी यूनिट होगी। C12 पर कंपनी का दावा है कि यूज़र को 57 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा या 46 घंटे का कॉलिंग टाइम या 60 घंटे का म्यूजिक स्ट्रीमिंग या फिर 28 घंटे का यूट्यूब स्ट्रीमिंग मिलेगा। दोनों स्मार्टफोन्स में बैक कैमरा के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी मिलेगी।

कंपनी ने अपनी रिलीज़ के दौरान कहा था, “सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में realme हर रेट में अधिक विकल्पों की पेशकश करने के लिए तैयार है। नई तकनीक के साथ प्रोडक्ट प्रदान करने के हमारे उत्साह के साथ, हम एंट्री-लेवल सेगमेंट स्मार्टफोन्स के लिए एक और स्तर की गुणवत्ता वाले सी-सीरीज़ लेने के लिए Realme C12 और realme C15 पेश कर रहे हैं। अपने “डेयर टू लीप” रवैये के आधार पर, हम अलग-अलग रेट में अत्याधुनिक तकनीक बांटना करना जारी रखेंगे।

loading...