Main Sliderख़ास खबरखेल

रोहित शर्मा बने जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट के ब्रांड एम्बेसडर

सीमेंट जगत के स्थापित ब्रांड जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट ने भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा को अपने ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर चुना है।

जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट 135 वर्षों की विरासत वाले बिज़नेस घराने जे के आर्गेनाईजेशन की कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट का सबसे नवीनतम सीमेंट ब्रांड है। क्रिकेट के कई अनूठे कीर्तिमान अपने नाम करने वाले “हिटमैन” के नाम से मशहूर रोहित अब जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट का विज्ञापन करते हुए नज़र आएंगे ।

किसान विरोधी बिल लाकर मोदी सरकार ने किसानों के साथ किया धोखा: अखिलेश यादव

जे के लक्ष्मी सीमेंट के पूर्णकालिक निदेशक डॉ. शैलेन्द्र चौकसे ने रोहित के साथ इस भागीदारी की घोषणा करते हुए कहा, “अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी और सिक्सर के लिए मशहूर रोहित शर्मा, ब्रांड सिक्सर के लिए एक सहज और स्वाभाविक फिट हैं। सभी परिस्थितियों का कुशलता से सामना करने वाले रोहित हमारे ब्रांड के लिए एक आदर्श एम्बेसडर हैं।”

एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्रीवत्स सिंघानिया ने कहा, “रोहित सहजता के साथ कई बड़े कीर्तिमानों को तोड़कर नए आयाम स्थापित करते जा रहे हैं जिस कारण हमारे ब्रांड की टैग लाइन तोड़ दो सारी हदें को चरितार्थ करने के लिए इनका व्यक्तित्व सबसे अधिक उपयुक्त है। उन्होंने जल्द ही सिक्सर ब्रांड की प्रीमियम सीमेंट के लांच के बारे में भी संकेत दिया।”

Paytm Google Play store से हटाया गया, नियमों के उल्लंघन का लगा आरोप

रोहित ने कहा, “मुझे सिक्सर सीमेंट के साथ जुड़कर काफी ख़ुशी हो रही है, जे के लक्ष्मी सीमेंट की एक गौरवशाली विरासत है जो ग्राहकों के मज़बूत विश्वास को दर्शाता है, मेरा और जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट का यह साथ इस विश्वास को और भी मज़बूत बनाएगा। मुझे ख़ुशी है कि मैं आने वाले समय में सिक्सर ब्रांड की प्रगति का एक हिस्सेदार बनूंगा।”

loading...
Tags