Main Sliderउत्तर प्रदेशख़ास खबरराष्ट्रीयलखनऊ

गणतंत्र दिवस पर यातायात में रहेगा फेरबदल, घर से निकलने से पहले पढ़े ये रिपोर्ट

लखनऊ । गणतंत्र दिवस के मौके पर निकलने वाली परेड को लेकर मंगलवार को यातायाता व्यवस्था में सुबह सात बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक बदलाव किया गया है। जिसके चलते चारबाग रेलवे स्टेडियम के सामने बालविद्या मन्दिर के आस-पास के मार्गों को पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है।

इस बावत आलमबाग, मवैया की ओर से चारबाग जाने वाले यातायात लाटूश रोड गुप्ता तिराहा से रविन्द्रालय केकेसी की ओर नहीं जा सकेगा बल्कि यह यातायात चारबाग लाटूश रोड गुप्ता तिराहे से बॉयें बांसमण्डी चौराहा कैसरबाग या रविन्द्रालय से दाहिने यू-टर्न कर मवैया, आलमबाग होते हुए अपने गन्तव्य को जा सकेगा।

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था बद से बदतर : अखिलेश यादव

डीएवी कॉलजे ओवर ब्रिज ढाल से एवं, बांसमण्डी चौराहे से गुरू गोविन्द सिंह चौराहा राणा प्रताप की ओर यातायात नहीं जा सकेगा बल्कि यह यातायात कैसरबाग या चारबाग तिराहे से दाहिने नत्था तिराहा, मवैया, आलमबाग होकर अपने गतंव्य को जा सकेगा।

उदयगंज, सिंचाई भवन से एनेक्सी की ओर एवं हुसैनगंज चौराहा की ओर जाने वाले-आने वाले यातायात को लालबहादुर शास्त्री तिराहे से सिसेण्डी विधान सभा की ओर नहीं जाने दिया जायेगा।

शहीद जवान निशान्त शर्मा के परिजनों को सीएम योगी ने 50 लाख देने की घोषणा की

यह यातायात लालबत्ती चैराहा या उदयगंज तिराहे से सदर ओवर ब्रिज होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेगें। केवल कार पास वाले वाहनों को सचिवालय विधानभवन के पीछे सड़क के प्रवेश द्वार से सचिवालय के अन्दर आने की अनुमति होगी।

हजरतगंज चौराहा से निर्धारित समय के पश्चात कोई यातायात मेफेयर, सुभाष, परिवर्तन चौक चौराहे की ओर नहीं जा सकेगा, बल्कि यह यातायात को हजरतगंज चौराहा से अशोक मार्ग होते हुये मीराबाई मार्ग, सपू्र मार्ग तिराहा, सिकन्दरबाग चौराहा से संकल्प वाटिका तिराहा, सुशीला स्मृतिका, हनुमान सेतु, सुभाष चौराहा होते हुये अपने गतंव्य को जा सकेगा।

loading...
Tags