Bigg Boss 14: राहुल द्वारा जान को नेपोटिज्म का प्रॉडक्ट कहे जाने पर, गौहर बोली ये

मनोरंजन डेस्क.  इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी पोपुलर हो गया है. हाल ही में बिग बॉस के घर में भी ये शब्द सुनने को मिला है. इस हफ्ते शो में हुई नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने कंटेस्टेंट जान कुमार सानू को बेघर होने के लिए इसलिए नॉमिनेट किया क्योंकि उन्हें नेपोटिज्म से सख्त नफरत है और राहुल जान को नेपोटिज्म का प्रॉडक्ट मानते हैं. बता दें कि जान कुमार सानू फेमस सिंगर कुमार सानू के बेटे हैं.

करवाचौथ स्पेशल: इन स्टेप्स को फॉलो करके घर पर ही करें फेशियल, दिखेंगी खूबसूरत

इस बात पर जान कुमार सानू बहुत भड़क गए थे। जहां घर के कई सदस्यों ने राहुल वैद्य की नेपोटिज्म वाली बात को गलत बताया तो वहीं सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य की इस बात के लिए तारीफ की जा रही है।

गौहर ने जान के लिए लिखी यह बात

लेकिन गौहर खान राहुल वैद्य के इस नेपोटिजम वाले बयान से खफा हैं। जान कुमार सानू को नेपोटिज्म का प्रॉडक्ट बताए जाने पर गौहर खान ने अब रिऐक्ट किया है। ‘बिग बॉस 14’ में बतौर तूफानी सीनियर शामिल रहीं गौहर ने जान का सपॉर्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘आजकल अटेंशन पाने के लिए नेपोटिजम का मुद्दा उठाना सबसे आसान विषय बन गया है। जान कुमार सानू तुम्हें गर्व होना चाहिए कि एक लेजेंड तुम्हारे पिता हैं और फैक्ट पर तुम्हें और भी गर्व होना चाहिए कि तुम इस शो में जान कुमार सानू के तौर पर आए हो। तुम जो हो, सो हो। टेंशन मत लो, खुश रहो।’

राहुल वैद्य को जान कुमार की मां ने दिया था ये करारा जवाब

इससे पहले राहुल वैद्य के नेपोटिज्म वाले बयान पर जान की मां रीटा भट्टाचार्य ने करारा जवाब दिया था। उन्होंने कहा था, ‘मैंने कई वीडियोज देखे हैं, जिनमें राहुल देश के सबसे अमीर परिवार के घर में गाना गा रहा है। जिसके घर में वो गाना गा रहे थे, वह भी दुनिया के सबसे अमीर पिता की संतान हैं। उन्‍हें उस वक्त नेपोटिज्म की याद क्यों नहीं आई?’ साथ ही रीटा ने राहुल के उन आरोपों को भी खारिज किया था कि जान नेपोटिज्‍म की वजह से ‘बिग बॉस’ का हिस्‍सा हैं।

 

loading...